मृतक युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कैथल जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से लुहार बस्ती में बांटा जा रहा राशन। -हप्र

पानीपत (एस) : पानीपत जिला में बुधवार शाम को खानपुर लेब से आई कोरोना की रिपोर्टों में गांव कालखा के 30 वर्षीय पिता व उसके 6 वर्ष के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं दीनानाथ कालोनी में 4 मई को जिस युवक की मौत हुई थी उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
इससे पानीपत जिला में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 33 हो गई है। वहीं बुधवार को गांव कालखा के 30 वर्षीय पिता व उसके 6 वर्ष के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में भी हडक़ंप है कि इनकी बिना कोई ट्रैवल हिस्ट्री के रिपोर्ट पॉजिटिव किस तरह से आई है।
दीनानाथ कालोनी में 24 वर्षीय युवक की 4 मई की रात को मौत हो गई थी। वह उसी दिन शाम को करीब 7 बजे दिल्ली से दीनानाथ कालोनी में अपनी 65 वर्षीय दादी रानी के पास आया था। युवक के पिताजी सेक्टर 13-17 में एक निर्माणाधीन मकान में अपने छोटे बेटे के साथ रहकर चौकीदारी करते हैं। जबकि युवक की मां का पहले देहांत हो चुका है।
बागड़ी लुहार बस्ती में बांटा राशन
कैथल (हप्र) : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी डॉ. कविता कंबोज के निर्देशानुसार खुराना रोड स्थित बागड़ी-लोहार बस्ती में हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की मोबाइल वैन के माध्यम से जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। पैनल अधिवक्ता अरविंद खुरानिया व परा विधिक स्वयंसेवक फतेह सिंह ने उपस्थित लोगों को कोरोना वायरस से बचाव, घर से बाहर ना निकलने की सलाह और बार बार हाथ धोने इत्यादि बातों के बारें में जानकारी दी। इस अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से मास्क का वितरण किया गया। लायंस क्लब दिशा कैथल की ओर से 25 परिवारों को पूरे सप्ताह का राशन वितरण किया गया। इस अवसर पर जगदीश बहादुर खुरानिया, लायंस क्लब दिशा की प्रधान अमित खुरानिया, वीना अग्रवाल, बलबीर धीमान इत्यादि मौजूद रहे।

The post मृतक युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव appeared first on दैनिक ट्रिब्यून.